खन्ना थाने के मुख्य मुंशी समेत तीन लोग हेरोइन तस्करी में गिरफ्तार, रिमांड पर भेजे गए

लुधियाना(पंजाब)
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
लुधियाना एसटीएफ की टीम ने खन्ना के थाना सदर में तैनात मुख्य मुंशी  हेड कांस्टेबल को उसके दो साथियों के साथ हेरोइन तस्करी के आरोप में 785 ग्राम हेरोइन बरामद की है। इस मामले में मोहाली के एसटीएफ थाने में ललहेड़ी रोड खन्ना स्थित मोहल्ला गुरु तेग बहादुर निवासी गगनदीप सिंह उर्फ गग्गी, न्यू किदवई नगर निवासी अमनदीप सिंह उर्फ मोल और टिब्बा रोड के रिशी नगर निवासी विकास कुमार उर्फ लारा के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों का अदालत से रिमांड हासिल किया है।

एसटीएफ के आईजी स्नेहदीप शर्मा ने बताया कि टीम ने सेक्टर 39 स्थित राम दरबार मंदिर के पास नाकाबंदी कर रखी थी। इसी दौरान सूचना मिली कि दो लोग आई-20 कार से हेरोइन की सप्लाई देने जा रहे है। लुधियाना रेंज के इंचार्ज इंस्पेक्टर हरबंस सिंह ने कार की तलाशी ली तो  मोली और लारा से चार सौ ग्राम हेरोइन लिी। पुलिस पूछताछ में  मोली ने बताया कि वह खन्ना के थाना सदर में के मुख्य मुंशी गग्गी से हेरोइन लेकर सप्लाई करते हैं। इसके बाद पुलिस ने गग्गी को थाना सदर खन्ना के पास से काबू किया। उसकी कार आई-10 ग्रेंड से 385 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

आईजी ने बताया कि आरोपी विकास मोबाइल हार्डवेयर के साथ- साथ ही प्राइवेट बैंकों से लोन दिलाने का काम करता है। उसके खिलाफ थाना टिब्बा में हेरोइन तस्करी का मामला दर्ज है, जबकि अमनदीप की सेक्टर 32 में फास्टफूड की दुकान है। उसके के खिलाफ भी पहले नशा तस्करी का मामला दर्ज है।

Related posts